छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा देश भर मे हो रही: मंत्री रवींद्र चौबे

feature-top

छत्तीसगढ मे कांग्रेस के दिसंबर महिने मे तीन साल पूरे हो गये। इस तीन साल के कार्यकाल के संबंध मे babuaa.com ने कैबिनेट मंत्री रविंन्द्र चौबे से खास मुलाकात की, उन्होने कहा कि "हमने आदिवासियों, किसानों, महिलाओं और युवाओं को सशक्त किया है, इसलिए आज छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा देश भर मे हो रही है।"

विपक्ष की केंद्र सरकार कर रही है सम्मान 

कैबिनेट मंत्री रविंन्द्र चौबे ने आगे कहा कि "छत्तीसगढ को इन 3 वर्षो में मिले 33 पुरस्कारो से केंद्र में विपक्ष की भाजपा सरकार ने सम्मान किया है, सम्मान बताते है कि छत्तीसगढ की कांग्रेस सरकार की चौतरफा कार्य कुशलता और प्रशासनिक क्षमता पर मोहर विपक्ष की केंद्र में भाजपा सरकार ने ही लगाई है।"

भाजपा, प्रदेश में 'विपक्ष धर्म' अच्छे से निभा रही, पर 'जनता धर्म' नही 

छत्तीसगढ़ मे प्रदेश की 'विपक्ष भाजपा' ने 'कांग्रेस सरकार' के तीन साल के कार्यकाल को निराशाजनक करार दिया है। 'विपक्ष भाजपा' का मानना है कि कांग्रेस ने अपने तीन साल के कार्यकाल के दौरान चुनावी घोषणा पत्र के वादे सिर्फ वादो तक ही सीमित हैं और प्रदेश मे हर वर्ग आदोलन कर रहा है।

इसपर मंत्री चौबे ने कहा कि "केंद्र मे बैठी विपक्ष की भाजपा सरकार, छत्तीसगढ की काग्रेंस सरकार की सरहाना कर रही है, लेकिन वही प्रदेश के विपक्ष मे बैठी भाजपा, 'विपक्ष धर्म' तो अच्छे से निभा रही है, पर 'जनता धर्म' नही। शायद प्रदेश विपक्ष भाजपा के लिए "अंगुर खट्टे है।"


feature-top