एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या

feature-top

जशपुर जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात एक ही परिवार के 3 लोगों की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। वारदात देवी डडगांव पंचायत के ग्राम कदमटोली में विजयादशमी के दिन हुई। गुरुवार सुबह जब पड़ोसी उनके घर किसी काम से आया, तो दरवाजा खुला हुआ मिला। जैसे ही वो कमरे के अंदर गया, उसके होश उड़ गए। घर में माता-पिता और युवती की लाश एक ही कमरे में लहुलूहान हालत में पड़ी हुई थी।

हत्या की सूचना पर जशपुर SP डी रविशंकर, ASP उमेश कश्यप और SDOP राजेंद्र सिंह परिहार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। SDOP राजेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि अर्जुन तेंदुआ (43 वर्ष) अपनी पत्नी फिरनी तेंदुआ (40 वर्ष) और बेटी संजना (19 वर्ष) के साथ खाना खाने के बाद बुधवार रात को सोया था। इसी दौरान अज्ञात आरोपी ने घर में घुसकर तीनों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। तीनों के शरीर पर धारदार हथियार से मारे जाने के गंभीर घाव मिले हैं। घटनास्थल पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंचकर जांच कर रही है।

इस ट्रिपल मर्डर को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। एसपी डी रविशंकर ने कहा कि जमीन विवाद से लेकर आपसी रंजिश और जादू-टोने के शक में हत्या यानी हर एंगल से जांच की जा रही है। बहुत जल्द इस हत्याकांड के आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उन्होंने कहा कि हत्यारे ने बड़ी बेदर्दी से तीनों पर हमला किया है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक तौर पर घटना की पीछे किसी परिचित का हाथ होना लग रहा है। मृतक अर्जुन तेंदुआ का शव घर के दरवाजे के पास जिस तरह से खून में लथपथ पड़ा हुआ मिला है, उसके आधार पर ये माना जा रहा है कि किसी परिचित के आवाज देने पर उसने घर का दरवाजा खोला होगा और दरवाजा खोलते ही उस पर हमला हो गया।


feature-top