सरपंचों ने जनपद पंचायत में जड़ा ताला, अंदर फंसे एसडीएम, इस बात से नाराज है सरपंच

feature-top

डोंगरगढ़ छुरिया जनपद क्षेत्र के सरपंचों ने जनपद पंचायत के सामने जमकर प्रदर्शन किया और इसके बाद जनपद पंचायत के गेट पर ताला जड़ दिया। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ और जनपद का ताला तोड़ा गया।

मिली जानकारी के अनुसार मनरेगा के तहत हुए कार्यों का भुगतान नहीं किए जाने से सरपंचों में नाराजगी है और इसी के चलते उन्होंने प्रदर्शन किया। बता दें कि, छुरिया जनपद पंचायत में चार करोड़ से अधिक राशि का मटेरियल का भुगतान बीते ढाई साल से अटका हुआ है और दिवाली से पहले राशि भुगतान का आश्वासन अफसरों ने दिया था।

लेकिन अब तक राशि का भुगतान नहीं किया गया। इसके चलते सरपंचों के सामने संकट खड़ा हो गया है मैटेरियल सप्लायर लगातार सरपंच पर दबाव डाल रहे हैं उन्हें दीपावली से पहले भुगतान करने की चेतावनी भी दे रहे हैं।

इसके विरोध में छुरिया जनपद क्षेत्र के सरपंचों ने जनपद पंचायत के सामने जमकर प्रदर्शन किया और जनपद पंचायत के गेट पर ताला लगा दिया। इस दौरान बैठक ले रहे एसडीएम सुनील नायक अंदर ही फंस गए। इसकी जानकारी मिलते ही तहसीलदार अनुरिमा टोप्पो दल बल के साथ जनपद कार्यालय पहुंची और सरपंचों को समझाने का प्रयास किया। सरपंचों के नही मानने पर जनपद का ताला तोड़ा गया।


feature-top